बीजेपी बाहर के लोगों को लाकर फैला रही दंगा-ममता बनर्जी

Calcutta: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राज्य में कई जगहों पर हुई हिंसा को लेकर एक बार फिर बीजेपी (BJP) पर हमला बोला है. उन्होंने मंगलवार (4 अप्रैल) को कहा कि बीजेपी वाले कहीं भी कभी दंगा (Riots) कर सकते हैं. इसलिए मुझे हर समय अलर्ट रहना पड़ता है. हम हिंसा नहीं करते, बंगाल के लोग हिंसा पसंद नहीं करते और ये आपराधिक हिंसा है. हिंसा के लिए बीजेपी जिम्मेदार है, वे गुंडों को बाहर से बंगाल में लाए थे.

ममता बनर्जी ने आरोप लगाया कि वो जुलूस में हथियार और कारतूस लाए. क्या भगवान राम ने हथियार लाने को कहा था. ये लोग समझते नहीं हैं बंगाल के लोग दंगा पसंद नहीं करते. दंगा करना बंगाल की संस्कृति नहीं है. आम लोग दंगा नहीं करते हैं. बीजेपी से नहीं हो पाता तो दंगा भड़काने के लिए वे किराए के लोगों को लाते हैं. दंगाइयों का कोई धर्म नहीं होता, वे सिर्फ राजनीतिक गुंडे होते हैं.

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने खेजुरी में कहा कि रामनवमी पर हिंसा कर बीजेपी भगवान राम का नाम बदनाम कर रही है. वे एक समुदाय को दूसरे समुदाय के खिलाफ खड़ा कर हिंदू धर्म को बदनाम कर रहे हैं. क्या आप नंदीग्राम, खेजुरी, कोलाघाट, तमलुक की घटनाएं भूल गए? आज सीपीएम बड़ी-बड़ी बातें करती है, आज सीपीएम से ही सीखकर ही बीजेपी ने ये ये रास्ता चुना है. इससे पहले सोमवार को भी ममता बनर्जी ने बीजेपी पर दंगों की फंडिंग का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था कि पश्चिम बंगाल में बीजेपी दंगों को फंडिंग करती है. बीजेपी के लोग जानबूझकर राज्य के अल्पसंख्यक इलाकों में बिना अनुमति के रैलियां निकाल रहे हैं. रामनवमी का जुलूस पांच दिनों तक क्यों निकाला जाएगा? आप ऐसी रैलियां उस दिन निकाल सकते हैं जिस दिन यह मनाया जाता है. हमें कोई आपत्ति नहीं होगी, लेकिन अपने साथ हथियार लेकर न जाएं.

News Source Link:

Related Articles

Back to top button

Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (1) in /home/tarunrat/public_html/wp-includes/functions.php on line 5427

Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (1) in /home/tarunrat/public_html/wp-includes/functions.php on line 5427