Hardik Pandya divorce: हार्दिक से तलाक के बाद करोड़ों की मालकिन बनीं नताशा,चार साल के साथ के बाद हुए अलग

Hardik Pandya divorce: हार्दिक से तलाक के बाद करोड़ों की मालकिन बनीं नताशा,चार साल के साथ के बाद हुए अलग

Hardik Pandya divorce: क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और सर्बियाई अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक ने अपनी शादी खत्म करने का फैसला किया है। 2020 में एक निजी समारोह में शादी के बंधन में बंधे इस जोड़े ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया है

इन दोनों के अलग होने की खबर पिछले लंबे वक्त से सुर्खियों में थीं। एक भावुक बयान में अलग होने के अपने फैसले को साझा किया।

Hardik Pandya divorce: इंस्टा पर पोस्ट शेयर कर लिखा

“4 साल तक साथ रहने के बाद, नताशा और मैंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। हमने साथ मिलकर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया और अपना सर्वश्रेष्ठ दिया, और हमें विश्वास है कि यह हम दोनों के लिए सर्वोत्तम हित में है। यह हमारे लिए एक कठिन निर्णय था, क्योंकि हमने साथ मिलकर आनंद, आपसी सम्मान और साथ का आनंद लिया और हमारा परिवार बढ़ता गया।

हमें अगस्त्य के रूप में तोहफा मिला है, जो हमारे दोनों के जीवन का केंद्र बना रहेगा और हम सह-पालक होंगे ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि हम उसे वह सब कुछ दें जो हम उसकी खुशी के लिए कर सकते हैं। इस कठिन और संवेदनशील समय के दौरान हमें गोपनीयता प्रदान करने के लिए आपके समर्थन और समझ का अनुरोध करते हैं।”

Hardik Pandya divorce: कब हुई रिश्‍ते की शुरूआत

हार्दिक और नताशा का रोमांस 2020 की शुरुआत में शुरू हुआ। लोगों का ध्यान आकर्षित तब हुआ जब उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी सगाई की घोषणा की। उनका रिश्ता तेज़ी से आगे बढ़ा, जिसके बाद उसी साल बाद में एक निजी समारोह में उनका विवाह हुआ। जुलाई 2020 में इस जोड़े ने अपने बेटे अगस्त्य का स्वागत किया, जो उनके साथ के सफ़र में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर साबित हुआ।

दोनों ने अलग-अलग रस्मों से तीन बार शादी की थी और पिछले 4 साल से एक-दूसरे के साथ थे।

Hardik Pandya divorce: अलग होने का निर्णय

लंबे वक्त से दोनों के अलगाव की खबरें आ रही थीं। इसी बीच, मई के महीने में नताशा ने अपने इंस्टा से पंड्या सरनेम हटा दिया था और हार्दिक के साथ वेडिंग फोटोज भी डिलीट कर दी थीं। इसके बाद दोनों के तलाक की खबरों ने तूल पकड़ा था। आईपीएल के किसी मैच में भी नताशा नजर नहीं आई थीं।

Hardik Pandya divorce: तलाक के बाद कितनी संपत्ति की मालकिन होगी नताशा

सूत्रों की मानें तो हार्दिक पांड्या से तलाक के बाद नताशा स्टेनकोविक का उनकी प्रॉपर्टी में से 70 प्रतिशत हिस्सा मिल सकता है। हार्दिक करीब 91 करोड़ रुपये के मालिक हैं, ऐसे में करीब 63 करोड़ की हिस्सेदारी नताशा को मिलेगी।

KALKI 2898 AD Cameos: KALKI 2898 AD में चौंकाने वाले रहे हैं इन एक्‍टरों के कैमियो, देखकर हो जाएंगे सरप्राइज

हालांकि, 2018 में हार्दिक ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उन्होंने अपनी सारी प्रॉपर्टी मां के नाम कर रखी है, क्योंकि वो भविष्य में किसी को अपनी कमाई का 50 प्रतिशत नहीं देना चाहते हैं। बता दें कि नियम और कानून के हिसाब से हार्दिक को मेंटेनेंस के तौर पर नताशा को कुछ पैसे देने होंगे। पर ये रकम कितनी होगी, अभी इसे लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है।

 

Related Articles

Back to top button

Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (1) in /home/tarunrat/public_html/wp-includes/functions.php on line 5427

Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (1) in /home/tarunrat/public_html/wp-includes/functions.php on line 5427